Bollywood, Entertainment

डंकी ड्रॉप 1: दोस्ती, प्यार और साथ रहने की ‘दिल छू लेने वाली’ कहानी में शाहरुख खान अभिनय करते हैं

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ। शाहरुख खान की 2023 की तीसरी पेशकश डंकी अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित पहली वीडियो यूनिट का अनावरण कर दिया है जिसका नाम आगामी फिल्म का ड्रॉप 1 है। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी सहायक भूमिकाओं में हैं

About Drop 1

फिल्म की कहानी हार्डी के रूप में शाहरुख खान, मनु के रूप में तापसी पन्नू, गुलाटी के रूप में बोमन ईरानी, ​​सुखी के रूप में विक्की कौशल आदि के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की दिल छू लेने वाली कहानी है, यह उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली कठिन लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा का चित्रण करती है। वास्तविक जीवन के अनुभवों पर आधारित बताई जाने वाली, डंकी प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो इन बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है और प्रफुल्लित करने वाले और दिल तोड़ने वाले उत्तर प्रदान करती है।

See Trailer

 

2023 में शाहरुख खान की अन्य फिल्में रिलीज

अभिनेता तापसी पन्नू के साथ, डंकी एसआरके की 2023 की तीसरी रिलीज़ होगी। उन्होंने पठान के साथ प्रमुख भूमिकाओं में वापसी की, जो जनवरी में रिलीज़ हुई थी। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। हाल ही में एटली द्वारा निर्देशित उनकी ‘जवां’ 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई भी की है।



											

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *