Bollywood, Entertainment

12th Fail Box Office Collection Day: विक्रांत मैसी, विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म जल्द ही 25 रुपये के पार होगी करोड़

विक्रात मैसी विधु विनोद चोपड़ा द्वारा अभिनीत स्टारर 12वीं फेल है दर्शकों को प्रभावित कर रहा है और कैसे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असाधारण वृद्धि देखी गई है। बाद एक शानदार सप्ताहांत, इसकी संख्या में थोड़ी गिरावट देखी गई लेकिन फिर भी 25 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने में कामयाब रही।

एक्टर विक्रात मैसी अक्सर ओटीटी स्पेस पर राज करते हैं अब सिनेमाघरों में अपना जादू बिखेर रहे हैं। उनकी नवीनतम फिल्म 12वीं फेल, फिल्म निर्माता विधु विनोद द्वारा निर्देशित है चोपड़ा, 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी सकारात्मक समीक्षाएँ प्राप्त हुईं। यह भी चला गया बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की तेजस काफी पीछे संख्या की दौड़ में.

See the Trailer

 

इस फिल्म ने दूसरे हफ़्ते में भी अपना जादू चलाया और जिसका नतीजा फिल्म की परफॉर्मेंस में साफ हो गया जोकि फिल्म के पहले हफ़्ते से बेहतर था। जी हां, फिल्म ने दूसरे रविवार को 3.33 करोड़ रुपये की कमाई की। अब इसका कुल कलेक्शन 21.55 करोड़ रुपये है और उम्मीद है कि यह आसानी से 26 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

अब क्योंकि 12वीं फेल बॉक्स ऑफिस पर एक सफल फिल्म साबित हो रही है, विधु विनोद चोपड़ा (71) अब सिर्फ दूसरे फेमस इंडियन फिल्ममेकर हैं जो 70 के बाद एक हिट फिल्म देने में कामयाब हुए हैं। इससे पहले जिन दसूरे लोकप्रिय इंडियन फिल्ममेकर को ये उपलब्धि हासिल हुई हैं वो महान यश चोपड़ा थे, जिन्होंने 80 की उम्र में हिट दी थी। जब वह 72 साल के थे, तब उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जब तक है जान और वीर ज़ारा जैसी हिट फ़िल्में दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *