Bollywood, Entertainment, जरा हटके

“Deeply Disturbed”: रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो की मूल क्लिप में महिला विवाद पर प्रतिक्रिया दे रही है”Deeply Disturbed”:

जिस महिला की क्लिप का इस्तेमाल अभिनेता रश्मिका मंदाना के वायरल डीपफेक वीडियो में किया गया था, उसने सोमवार को कहा कि वह इस घटना से “बहुत परेशान” और “परेशान” है। ज़ारा पटेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कहा कि वह महिलाओं और लड़कियों के भविष्य को लेकर “चिंतित” हैं, जिन्हें अब खुद को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डालने से “और भी अधिक डरना” पड़ता है।

“सभी को नमस्कार, यह मेरे ध्यान में आया है कि किसी ने मेरे शरीर और एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री के चेहरे का उपयोग करके एक डीपफेक वीडियो बनाया है। डीपफेक वीडियो से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, और जो कुछ भी हो रहा है उससे मैं बहुत परेशान और परेशान हूं।” ब्रिटिश-भारतीय प्रभावशाली व्यक्ति ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा।

AI deepfake Video: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना गोइंग वायरल, अमिताभ बच्चन राइसेस कंसर्न

“मुझे उन महिलाओं और लड़कियों के भविष्य की चिंता है जिन्हें अब खुद को सोशल मीडिया पर डालने से और भी अधिक डर लगता है। कृपया एक कदम पीछे हटें और इंटरनेट पर जो भी आप देखते हैं उसकी तथ्य-जांच करें। इंटरनेट पर सब कुछ वास्तविक नहीं है,” वह कहती हैं। जोड़ा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *