Bollywood

‘मिशन रानीगंज’ की निर्माता दीपशिखा देशमुख ने National Cinema Day पर लिखा दिल छू लेने वाला नोट

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘नेशनल सिनेमा डे’ के खास मौके पर बहुप्रशंसित फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ की निर्माता दीपशिखा देशमुख ने एक टचिंग नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपना दिल ही खोलकर रख दिया है। इस नोट में उन्होंने फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया पर अपना आभार और खुशी जाहिर की है। बता दें, अक्षय कुमार स्टारर इस रेस्क्यू ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है, और साथ ही साथ यह फिल्म आलोचकों और प्रशंसकों से समान रूप से प्यार हासिल कर रही है।

मिशन रानीगंज की निर्माता दीपशिखा देशमुख ने शेयर किया टचिंग नो
ये भारत की पहली कोल माइन रेस्क्यू फिल्म है जो अपने दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर ले आई। फ़िल्म की कहानी उसकी दिलचस्प नरेटिव, जोरदार एक्शन सीक्वेंसेज और दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रही है।

ऐसे में फिल्म की प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “सिनेमा को एक महिला निर्माता के रूप में अपनाना, ये एक सशक्तिकरण और खोज की यात्रा रही है। मेरे लिए सिनेमा एक ऐसा कैनवास है, जहां हर फ्रेम एक कहानी कहता है, और हर कहानी एक विरासत लेकर आती है। ये एक पावरफुल मीडियम है जो सीमाएं पार कर के बातचीत को मजबूत कर देती है और बदलाव को प्रेरित करती है। इस कला के जरिए मैंने सीखा की स्टोरी टेलिंग सिर्फ कहानी के बारे में नहीं है, बल्कि ये उन भावनाओं को जगाने और आगे लाने के बारे में है। आज, मैं सिनेमा के जादू का जश्न मनाती हूं, एक ऐसी ताकत जिसने मुझे कहानी कहने में विरासत का असली सार सिखाया है”।

Best Offer on HIKVISION CCTV Camera Set SHOP NOW
View the Post On Instagram (@deepshikhadeshmukh)

नेशनल सिनेमा डे पर पूरे देश के थिएटर्स ने फिल्म के हाउसफुल शोज की घोषणा की, जिससे इसे एक ब्लॉकबस्टर का दर्जा हासिल हुआ। फैन्स भारी संख्या में सिनेमा हॉल्स की तरफ आकर्षित हुए और अक्षय कुमार की धमाकेदार परफॉर्मेंस और थ्रिलिंग प्लॉटलाइन की सरहाना की।

पूजा एंटरटेनमेंट की मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू केवल व्यावसायिक सफलता की ओर ही नहीं बढ़ रही है, बल्कि ये क्रिटिक्स की भी फेवरेट बन गई है, जिसे अपनी अनूठी और आकर्षित कहानी के लिए ताऱीफ मिल रही है जो मानवीय दृढ़ता की भावना को पेश करती है। इसके अलावा पूजा एंटरटेनमेंट के पास ‘गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी दिलचस्प फिल्में भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *