Bollywood, Entertainment

शाहरुख खान की ‘डंकी’ का पहला पोस्टर आया, रिलीज़ डेट भी पता चली

फाइनली, अब उन सब पर विराम लग गया है. क्योंकि मेकर्स ने फिल्म का पहला इंटरनेशनल पोस्टर रिलीज़ कर दिया है. इसमें फिल्म की ओवरसीज़ रिलीज़ डेट भी बताई गई है. जिससे ये साफ होता है कि ‘डंकी’ पोस्टपोन नहीं, बल्कि प्रीपोन हुई है. इस पोस्टर से फिल्म में शाहरुख खान के रोल के बारे में भी पता चल गया है.

डंकी’ को विदेश में रिलीज़ करने वाली डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज़ किया है. इसमें शाहरुख खान ने पीले रंग का कुर्ता और आर्मी प्रिंट वाला कार्गो पहना है. वो धूल-धक्कड़ वाले किसी इंटरनेशनल लोकेशन पर हमारी तरफ पीठ करके खड़े हैं. उनके सामने से 6 लोगों का एक जत्था गुज़र रहा है. शाहरुख के पास पास ढेर सारा लगेज है. एक बैकबैक उनकी पीठ पर लटका है. एक बस्ता और जैकेट उन्होंने अपने बाएं हाथ में पकड़ा हुआ है. दाहिने हाथ में उन्होंने वाटर बोटल जैसा कुछ लटका रखा है. पोस्टर पर लिखा है

YRF ही ‘डंकी’ को इंटरनेशनल मार्केट्स में रिलीज़ कर रही है.ख़ैर, ‘डंकी’ को विदेशों में 21 दिसंबर को रिलीज़ करने के पीछे शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की तगड़ी प्लानिंग है. मेकर्स चाहते हैं कि क्रिसमस वाले हॉलीडे से पहले ही ‘डंकी’ विदेशों में चार दिन के एक्सटेंडेड वीकेंड से अच्छी कमाई कर ले. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने ‘डंकी’ की टेस्ट स्क्रीनिंग करवाई है. यानी ये फिल्म कुछ लोगों को दिखाई गई है. उनसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. इसलिए मेकर्स अपने प्रोडक्ट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *