Bharat, Cricket, Entertainment

Spectacular drone rehearsal: विश्व कप फाइनल से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अविश्वसनीय ड्रोन शो ने लोगों को चौंका दिया

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक अविश्वसनीय दृश्य को कैप्चर करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया था। यह क्लिप आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल से पहले एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला ड्रोन शो दिखाता है जो इस स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला है।

वीडियो को दूरदर्शन (डीडी) के आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया है। क्लिप के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ड्रोन शो की झलक।”

वीडियो एक दिन पहले शेयर किया गया था. तब से, इसे लगभग 48,000 बार देखा जा चुका है। इस शेयर को अब तक करीब 700 लाइक्स मिल चुके हैं। इसने कुछ टिप्पणियाँ भी एकत्र कीं। जहां एक एक्स यूजर ने लिखा, “बस वाह”, वहीं दूसरे ने दिल वाले इमोटिकॉन के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

क्रिकेट विश्व कप 2023:
मेजबान भारत और पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के बीच आज का मैच दोपहर 2 बजे शुरू होने वाला है. प्रशंसक 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच उद्घाटन मैच के साथ शुरू हुए मेगा क्रिकेट आयोजन के अंतिम अध्याय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *