Bollywood, Entertainment, Tolliwood, जरा हटके

Pawan Singh New Song: पावर स्टार पवन सिंह का न्यू सॉन्ग “सुन मेरी लॉलीपॉप” हुआ रिलीज, एक्टर के किलर लुक को मिले लाखों

पवन सिंह का गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ तो आपने जरूर सुना होगा। इस पर जमकर नाचे भी होंगे। अ‍ब मंगलवार, 5 दिसंबर को पावर स्‍टार पवन सिंह ने अपना नया लॉलीपॉप सॉन्‍ग रिलीज किया है। भोजपुरी सुपरस्‍टार के इस गाने का टाइटल है – सुन मेरी लॉलीपॉप। यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। ‘याशी फिल्‍म्‍स’ के चैनल पर इस गाने को 5 घंटे के भीतर 5 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं।

गाना ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ में पवन सिंह एक बार फिर अपना जादू चलाने में कामयाब हो गए हैं। इस गाने से भोजपुरी के मशहूर संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा की भी रैपर के तौर पर एंट्री हुई है। म्‍यूजिक वीडियो में डिस्‍को थेक का सीन है, जहां पवन सिंह अपने ठुमकों से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं।

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह अपने न्यू सॉन्ग के साथ तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. एक्टर का भोजपुरी सॉन्ग “सुन मेरी लॉलीपॉप” रिलीज होने के साथ वायरल हो गया है. इस गाने को लाखों व्यूज मिले हैं. यहां देखें सॉन्ग का वीडियो…

 

पवन सिंह कहते हैं, ‘यह गाना बेहद अलग और नया है। मैं चाहूंगा कि जिस तरह से मेरे पिछले गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ को आप सबों ने खूब प्यार और आशीर्वाद दिया इस तरह मेरे इस नए गाने ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ को भी आपका खूब समर्थन मिले, यही मेरी कामना है।’ इस गाने को पवन सिंह के साथ शिवानी सिंह ने गाया है। पवन कहते हैं, ‘श‍िवानी एक बेहतरीन सिंगर हैं। उनके साथ काम करके हमेशा बहुत मजा आता है। मुझे उम्‍मीद है कि इस बार भी हमारी जोड़ी दर्शकों और फैंस को दीवाना बना देगी।’ ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ गाने को रजनीश मिश्रा ने ही कम्‍पोज किया है, जबकि इसके बोल लिखे हैं गीतकार छोटू यादव ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *