Bollywood, International

आलिया भट्ट को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला

City Inox: संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट ने शानदार अभिनय किया और इसी शानदार अभिनय ने उन्हें अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया है. नई दिल्ली में आयोजित 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार लेने के लिए आलिया अपने हमसफर रणबीर कपूर के साथ पहुंचीं.

दोनों को साथ देख जहां फैंस बेहद खुश हो गए. वहीं, कुछ लोगों का ध्यान एक्ट्रेस साड़ी पर गया. आलिया के लिए बेहद खास दिन था इसलिए उन्होंने इस खास दिन के लिए खास साड़ी का चुनाव भी किया था.

आलिया भट्ट को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. ये आलिया का पहला नेशनल अवॉर्ड है. इस अवॉर्ड को लेने के लिए वह 50 लाख की साड़ा पहनकर पहुंची. ये वो साड़ी है, जिससे उनका बेहद खास रिश्ता है. क्या है वो रिश्ता चलिए आपको बताते हैं…

शादी की साड़ी पहन अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचीं आलिया


एक लड़की के लिए उसका शादी का दिन बेहद खास होता है. इस खास दिन से सजे हर पल वो जिंदगी भर सहेजकर रखना चाहती हैं, ताकि किसी बड़ अवसर पर फिर से वह उन चीजों को इस्तेमाल कर सके. आलिया ने भी ऐसा ही किया. आप सोचेंगे कैसे तो आपको बताते हैं. आलिया जो 50 लाख का साड़ी पहनकर 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार लेने के लिए पहुंची थी, उसको देखकर फैंस दावा कर रहे हैं कि वो साड़ी उनकी शादी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *