Bollywood, Entertainment, International

जेल में काटने पड़े 37 दिन Munawar Farooqui का छलका दर्द

Bigg Boss Season 17: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी घर में इस समय काफी ट्रेंड कर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस के घर में उन्होंने अपने बचपन और जेल में 37 दिनों के साथ-साथ अपने पैरेंट्स को खोने के बारे में खुलकर बात की.

पिता के अंतिम संस्कार के लिए पैसे लेने पड़े उधार

मुनव्वर ने खुलासा किया कि उन्हें अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए पैसे उधार लेने पड़े क्योंकि तब उन्होंने स्टैंड-अप कॉमेडी करना शुरू ही किया था और उनके पास पैसे नहीं थे.

जेल में काटे ऐसे दिन

मुनव्वर ने जेल में जाने के बारे में बताया, ‘जब मैं अंदर जा रहा था, उस समय मैं मानसिक रूप से परेशान था और मुझे अपने चारों ओर सब कुछ महसूस हो रहा था. मैं सोच भी नहीं पा रहा था कि क्या हो रहा है. मैं बेचैन था. जेल वह नरक है जहां आप जिंदा रहते हैं. मैं अपने कट्टर दुश्मन को भी इस नरक में नहीं भेजूंगा. वहां ऐसे भी लोग थे जो 14 साल बाद घर वापस गए और उन्हें अपना घर नहीं मिला.

खाने के लिए करना पड़ा स्ट्रगल

आगे मुनव्वर ने अपने स्ट्रगल के बारे में खुलासा करते हुए कहा, ‘मैं हर किसी से बात करता था. वे सभी मुझसे बात करना चाहते थे. हमारी दिनचर्या सुबह 6:30 बजे होती थी, फिर हमें 45 मिनट मिलते थे जिसमें आपको नहाना होता था, फिर मुझे शाम 7-12 बजे से दोपहर का भोजन आने तक के 5 घंटे बिताने के लिए स्ट्रगल करना पड़ता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *