Bollywood

Singham Again: ACP सत्या बनकर विलेन के छक्के छुड़ाएंगे टाइगर श्रॉफ, अजय देवगन के साथ जमेगी जोड़ी

रोहित शेट्टी ने साल 2011 की एक्शन फिल्म सिंघम के साथ ‘हाई-ऑक्टेन’ कॉप यूनिवर्स की नींव रखी. तेजी से तीन साल आगे बढ़े और फिर बहुमुखी फिल्म निर्माता ने सिंघम 2 के रूप में सीक्वल लाकर धमाल मचा दिया.

हालांकि, इसके बाद, उन्होंने सिम्बा और सूर्यवंशी के रूप में फ्रेंचाइजी के लिए स्पिनऑफ बनाने के लिए अपना समय दिया. अब रोहित शेट्टी सिंघम 3 के साथ सिंघम क्रेज को वापस लाने के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फैंस मूवी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और छोटी से छोटी अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं. हर दिन कभी अजय देवगन तो कभी दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ रहा है. अब टाइगर श्रॉफ लेटेस्ट लुक सामने आया है. बता दें कि अभिनेता फिलहाल गणपत के आगमन का इंतजार कर रहे हैं, जो 20 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

सिंघम 3 का एक और पोस्टर आउट

Singham Againकी अनाउंसमेंट जबसे हुई है, तबसे फैंस इसके स्टारकास्ट से लेकर रिलीज डेट सबकुछ के बारे में जानना चाहते हैं. अब सिंघम अगेन के निर्माताओं ने सिंघम सीरीज के अपकमिंग पार्ट से टाइगर श्रॉफ की लुक की एक झलक दी और इसने फैंस को रोमांचित कर दिया है. अभिनेता अजय देवगन और रणवीर सिंह ने टीम में उनका स्वागत किया. पुलिस जगत के एसीपी सत्या का अवतार धारण करके, अभिनेता दर्शकों के बीच जिज्ञासा की भावना को जगाते हैं.

Watch it here

 

सिंघम अगेन से टाइगर श्रॉफ का लुक आउट

टाइगर श्रॉफ ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया, जिसमें अपने तीन आकर्षक पोस्टर का रिलीज किया. एक पोस्टर में अभिनेता को ‘पुलिस’ टैंक टॉप पहने दिखाया गया है. दूसरे में, हाथ में बंदूक लिए और बैकग्राउंड में आग लगाते हुए टाइगर पोज देते हुए सिंघम अगेन के अभिनेता की झलक वाकई दिलचस्प है. फिल्म के निर्माताओं ने पुलिस की वर्दी में उनका लुक भी जारी किया. अंतिम पोस्टर में उन्हें अपनी गर्दन के चारों ओर एक बेल्ट बांधे हुए दिखाया गया था, जिससे एक शक्तिशाली, तीव्र आभा निकल रही थी. उनके कैप्शन में लिखा था, “सीपी सत्या ड्यूटी पर रिपोर्टिंग कर रहे हैं सिंघम सर #सिंघमअगेन.” रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण भी होंगे.

दीपिका पादुकोण बनेगी लेडी सिंघम

कुछ दिन पहले, दीपिका पादुकोण ऑफिशियल तौर पर रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में शामिल हुईं और ‘सिंघम अगेन’ से अपना पहला लुक जारी किया. पोस्टर में दीपिका को एक गुस्सैल पुलिसकर्मी के रूप में बंदूक थामे दुश्मन से निपटने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. दीपिका के ‘सिंघम अगेन’ में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, रोहित शेट्टी ने कहा, “हम अगली बार सिंघम बना रहे हैं. हर कोई मुझसे पूछ रहा था कि मेरे यूनिवर्स में महिला पुलिसकर्मी कौन है. तो आज, मैं पुष्टि करता हूं कि दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम होंगी, महिला सिंघम 3 में पुलिसकर्मी. हम अगले साल शूटिंग शुरू करेंगे.”

 

सिंघम अगेन के बारे में

‘सिंघम अगेन’ लोकप्रिय सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है, जो पिछली फिल्मों ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ का उत्तराधिकारी है. यह रोहित शेट्टी के विशाल सिनेमाई ब्रह्मांड में पांचवीं प्रविष्टि का भी प्रतीक है. इस परस्पर जुड़ी दुनिया ने पहले अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं को प्रतिष्ठित पुलिस भूमिकाएं निभाते हुए दिखाया हैं. फैंस इस गतिशील पुलिस ब्रह्मांड में दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ की प्रत्याशित शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *