Bollywood, Uncategorized

प्रभास की ‘सालार’ इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल

प्रशांत नील और प्रभास का पहला सहयोग ‘सालार- पार्ट वन: सीजफायर’ अपने एलान के समय से ही सुर्खियों में है। ‘सालार’ बीते कुछ समय से अपने पोस्टपोन की खबरों को लेकर सुर्खियों में थी। लेकिन अब प्रभास के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। सभी फैन्स काफी समय से फैंस इस मूवी की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में शुक्रवार को मेकर्स की ओर से ‘सालार-पार्ट 1 सीजफायर’ की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है

जी हां प्रभास की फिल्म ‘सालार’ की रिलीज डेट फाइनली अनाउंस हो गई है। इसे 22 दिसंबर 2023 को ही रिलीज किया जाएगा मतलब ये तय है कि ‘सालार’ का क्लैश शाहरुख खान की ‘डंकी’ से होगा। बीते कई दिनों से चर्चा चल रही थी कि प्रभास की ‘सालार’ और शाहरुख की ‘डंकी’ का क्लैश हो सकता है। लेकिन आधिकारिक रूप से कुछ भी फाइनल नहीं था। लेकिन ‘सालार’ की रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद ये तो तय है कि इस साल के अंत में दो बिग स्टार्स का बॉक्स ऑफिस पर आमना-सामना होगा।

Watch the Salaar Teaser Here

केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद निर्देशक प्रशांत नील ने अब प्रभास की सालार पर दांव खेला है। सालार-पार्ट-1 सीजफायर का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखने के बाद से इस मूवी के लिए फैंस की एक्साइटमेंट पहले ही बढ़ चुकी है। शुक्रवार को प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सालार का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक्टर का खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर के साथ ही बाहुबली सुपरस्टार ने ये जानकारी भी दी है कि उनकी आने वाली फिल्म सालार 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

One thought on “प्रभास की ‘सालार’ इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *