Bollywood

Leo Box Office Collection: थलपति vijay स्टारर ‘लियो’ का जलवा…’जेलर’, ‘जवान’ जैसी बिग हिट्स को पछाड़ कमाई का ये धांसू रिकॉर्ड बनाया

थलपति विजय की ‘लियो’ ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया है. फिल्म ने ना सिर्फ ‘जेलर’ और ‘जवान’ जैसी बिग हिट्स की धमक के बीच एक धमाकेदार एंट्री की है.

बल्कि USA प्रीमियर में फिल्म ने एक मिलियन डॉलर की तगड़ी कमाई भी की है. विजय की फिल्म लियो अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर ऐसा करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने ये कमाल कर दिखाया था.

 

थलपति विजय ने एक बार फिर डायरेक्टर लोकेश कनघराजस के साथ लियो में काम किया है और इसका नतीजा प्री सेल्स में ही दिखने लगा है. USA में विजय की इस एक्शन पैक्ड फिल्म का जबरदस्त प्रदर्शन दिखा है. साल 2023 में एक मिलियन डॉलर बटोरने वाली लियो पहली फिल्म बन चुकी है.

जेलर, जवान, थिनुवु और पठान जैसी बिग हिट्स के बीच लियो ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का रास्ता भी तलाशा और नया रिकॉर्ड भी बना डाला. विजय की एक्शन ड्रामा फिल्म ने USA प्रीमियर में 2023 की सबसे बड़ी हिट का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. फिल्म के डिस्ट्रीब्यूर्स ने फिल्म के इस अचीवमेंट को लेकर नया पोस्टर भी रिवील किया है.

खास बात ये कि विजय की फिल्म लियो USA में 1000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही है. साथ ही लगातार बढ़ती टिकट डिमांड को देखते हुए इसे और बढ़ाने की प्लानिंग भी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *