जरा हटके

Video: जब ब्लॉग बनाते हुए ट्यूशन पढ़ने पहुंचा 5 साल का बच्चा, टीचर का रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी, देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कई वीडियोज बेहद मजेदार होते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल, आज के समय में रील्स और वीडियो बनाने का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है.

कुछ ऐसा ही देखने को मिलता इस वीडियो में, जहां एक पांच साल का बच्चा ब्लॉग बनाते हुए ट्यूशन पढ़ने पहुंचा. इसके देखकर टीचर भड़क गए और बच्चे की क्लास लगा दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा ब्लॉग बनाते हुए ट्यूशन पढ़ने पहुंचता है. इसे देखकर मास्टर साहब भड़क जाते हैं और उसे डांटते हुए नजर आते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग बच्चे को शरारती भी बता रहे हैं. तो वहीं, कुछ लोग टीचर की हरकत को गलत बता रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर (X) पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. वीडियो पर लोग अपनी राय देते भी नजर आ रहे हैं. लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *