Bollywood

Kabir Singh में ‘प्रीति’ का रोल करने पर Kiara Advani ने तोड़ी चुप्पी

Kiara Advani On Kabir Singh: कियारा आडवाणी ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर के साथ काम किया था. फिल्म में जहां शाहिद ने एक शॉर्ट टेंपर और टॉक्सिक लड़के कबीर का किरदार निभाया था तो वहीं कियारा ने कबीर सिंह की गर्लफ्रेंड प्रीति का रोल अदा किया था.

यह तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक थी, जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने ही डायरेक्ट किया था. कियारा और शाहिद स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

‘कबीर सिंह’ को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था लेकिन कियारा को फिल्म में एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में रहने वाली लड़की का रोल प्ले करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था. इसे लेकर अब चार साल बाद कियारा ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने प्रीति के किरदार को सपोर्ट करते हुए कहा कि दुनिया में हर तरह के लोग हैं और सभी को कैंसिल नहीं किया जा सकता.

‘हमें यह एक्सेप्ट करना होगा कि…’
फेमिना को दिए एक इंटरव्यू में कियारा ने कहा, ‘मैंने कभी कोई ऐसा कैरेक्टर नहीं निभाया जो मुझे पसंद न हो. अगर मुझे मेरा किरदार पसंद नहीं है तो बेहतर होगा कि मैं फिल्म ही न करूं. हमें यह एक्सेप्ट करना होगा कि हर तरह के लोग हैं और हम सभी को कैंसिल नहीं कर सकते.’ कियारा ने आगे कहा, ‘अगर कबीर सिंह ने बातचीत शुरू नहीं की होती, तो यह प्रॉब्लम हो सकती थी. लेकिन उसने बात शुरू की और यह बड़ी बात है. हम ये कर सकते हैं कि इससे आगे बढ़ें और यही मायने रखता है.’

रामचरण के साथ इस फिल्म में दिखेंगी कियारा
कियारा आखिरी बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दी थीं. अब एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार रामचरण के साथ फिल्म ‘गेम चेंजर’ में दिखाई देंगी. उनकी फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Author : एबीपी एंटरटेनमेंट डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *