Bollywood, Entertainment

Date locked for the teaser release of Hrithik Roshan’s Fighter

रितिक रोशन की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ फाइटर का परिचयात्मक पोस्टर यहाँ है! सोमवार को, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फाइटर में अपने किरदार का पहला लुक साझा किया। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण भी हैं।

इंट्रोडक्टरी लुक में ऋतिक वर्दी में बेहद खूंखार और हैंडसम लग रहे थे। पैटी उर्फ ​​स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा: “स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, कॉल साइन: पैटी। पदनाम: स्क्वाड्रन पायलट, यूनिट: एयर ड्रेगन। फाइटर फॉरएवर (भारत ध्वज इमोटिकॉन)।”

कई प्रशंसकों ने फिल्म से ऋतिक के पहले लुक पर भी टिप्पणी की। एक प्रशंसक ने लिखा, “उम्र इस आदमी के लिए एक बढ़िया शराब की तरह मायने नहीं रखती।” एक अन्य ने कहा, “बकरा ऋतिक रोशन वापस आ गया है!” “यह शानदार लग रहा है। अगले साल एक ब्लॉकबस्टर की उम्मीद है!” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा।

फाइटर का मोशन पोस्टर स्वतंत्रता दिवस 2023 पर जारी किया गया था, जिसमें फिल्म में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) अधिकारियों की भूमिका निभाने वाले तीन अभिनेताओं की पहली झलक दिखाई गई थी। फिल्म में खुद, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की विशेषता वाले मोशन पोस्टर को साझा करते हुए, ऋतिक ने ट्विटर या एक्स पर लिखा, “स्पिरिट ऑफ फाइटर | वन्दे मातरम! भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सिनेमाघरों में मिलते हैं। फाइटर दुनिया भर में 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। फिल्म बैंग बैंग के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक रोशन फिर से जुड़ेंगे! और युद्ध. ‘बचना ऐ हसीनों’ और इस साल की ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ के बाद यह दीपिका पादुकोण और निर्देशक का तीसरा प्रोजेक्ट है।

फिल्म में अपने किरदार में फिट बैठने के लिए ऋतिक ने अपनी बॉडी पर काम किया है। अभिनेता इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा के वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहे हैं। इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने अपने एक जिम सत्र से एक वीडियो साझा किया और लिखा, “मेरे दोस्त और प्रशिक्षक क्रिस गेथिन कल अमेरिका में अपने घर वापस जा रहे हैं। हमारे दूसरे चरण को पूरा होने में अभी भी 10 सप्ताह और बाकी हैं, और 6 महीने की कड़ी मेहनत पहले से ही हमारे पीछे है, मैं इस प्रक्रिया से अधिक संतुष्ट, अधिक उत्साहित, अधिक प्रेरित और अधिक शांति से नहीं हो सकता था जितना कि मैं सही हूं। अभी इसी क्षण. और वैसे, उस प्रक्रिया का मांसपेशियों से बहुत कम और दिल और दिमाग से अधिक लेना-देना है…”

फिल्म की घोषणा जनवरी 2021 में की गई थी। फाइटर को मूल रूप से सितंबर 2022 में नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था। हालांकि, कोविड -19 महामारी के कारण प्री-प्रोडक्शन में देरी हुई। फाइटर अब 25 जनवरी, 2024 को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *