Bollywood, Entertainment

Bigg Boss 17: Sunny Arya’s Wife Dances To ‘Mere Saiyaan Superstar’ As He Gets Grand Welcome After Eviction

सनी आर्य, जिन्हें तहलका भाई के नाम से भी जाना जाता है, ने हाल ही में शो में अभिषेक कुमार के साथ शारीरिक लड़ाई की थी। इसके चलते वह बिग बॉस 17 के घर से बाहर हो गए हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सनी की पत्नी उनका स्वागत करती नजर आ रही हैं.

 

सनी का उनकी पत्नी ने भव्य स्वागत किया, जो मेरे सैंया सुपरस्टार पर डांस करती नजर आईं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नेटिज़ेंस क्लिप पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, उनमें से एक ने लिखा, “वाइल्ड कार्ड में एंट्री होनी चाहिए आप डोनो की।” दूसरे ने कहा, “बीबी से निकला गया ह जीतकर नहीं आ रहा।”

तीसरे ने कहा, “आप जैसी पत्नी हो तो बंदे को कोई गम हो ही नहीं सकता, भगवान खुश रहे हमेंशा।” चौथे ने कहा, “अब लगता है तहलका जी की पिटाई होना बंद हो जाएगी।” पांचवें ने कहा, ‘अगर ये बिगबॉस होता तो टीआरपी का धमाल होता…’

29 नवंबर को सनी ने अभिषेक पर अपना आपा खो दिया। ईशा मालवीय और अरुण महाशेट्टी के बीच तीखी बहस हो गई. अभिषेक ने हस्तक्षेप किया और ईशा का पक्ष लिया। जब अभिषेक अरुण के खिलाफ ईशा का बचाव करने लगे तो सनी को गुस्सा आ गया और उन्होंने अभिषेक की बनियान पकड़ ली। सनी ने अभिषेक को धक्का भी दिया और वह लगातार उन पर चिल्ला रहे थे। कुंआ।

 

यह पहली बार नहीं है जब सनी ने शारीरिक रूप से आक्रामक व्यवहार किया हो। हाई कोर्ट की वकील सना रईस खान आखिरकार बिग बॉस के घर में अपना केस (स्टे) हार गईं और सबसे कम दर्शकों के वोट मिलने के कारण बाहर हो गईं। घर से बेघर होने के तुरंत बाद सना ने मीडिया से बातचीत की और घर में अपने अनुभव के बारे में बताया। सना ने स्वीकार किया कि उनमें आगे बढ़ने की काफी संभावनाएं हैं और वह घर में रहने की हकदार हैं। सना ने ये भी कबूला कि उन्हें खेल देर से समझ आया और इसका उनके खेल पर बुरा असर पड़ा.

 

अपने कार्यकाल में, सना को अक्सर घर में ‘सबसे भ्रमित’ व्यक्ति के रूप में टैग किया गया था। जब सना से घर के सदस्यों द्वारा दिए गए शीर्षक पर प्रतिक्रिया मांगी गई, तो उन्होंने कहा, “घर में लगभग हर कोई उलझन में है। खानजादी और अनुराग (डोभाल) उलझन में हैं कि क्या वे घर में रहना चाहते हैं। ईशा समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के बीच उलझन में हैं।” ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *