Bollywood, Entertainment

Triptii Dimri talks about intimate scene with Ranbir Kapoor in Animal; recalls thinking her ‘small role won’t even be noticed’

एनिमल में रणबीर कपूर के साथ तृप्ति डिमरी का अंतरंग दृश्य ध्यान खींच रहा है और अभिनेता ने ब्लॉकबस्टर में अभिनय करने के बाद से अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या में अचानक उछाल देखा है।

‘We did it exactly the way we did other scenes’

यह खुलासा करते हुए कि उन्हें रणबीर कपूर के साथ अपने अंतरंग दृश्यों की शूटिंग में ‘अजीब महसूस नहीं हुआ’ और कैसे उन्हें सेट पर अंतरंगता समन्वयक की आवश्यकता महसूस नहीं हुई, तृप्ति डिमरी ने कहा, “उस दृश्य को किसी अन्य दृश्य की तरह ही हल्के में लिया गया था फिल्म में। वे इसे लेकर कोई बड़ी बात नहीं कर रहे थे। हमने इसे बिल्कुल वैसे ही किया जैसे हमने अन्य दृश्यों को किया था। मेरी सुविधा का ख्याल रखा गया था। यह कहानी का एक हिस्सा था… जब तक आप हैं अपने सह-अभिनेताओं और निर्देशकों के साथ सहज हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन कुछ लोगों को उनकी (अंतरंगता समन्वयक) जरूरत होती है। यह व्यक्ति-दर-व्यक्ति पर निर्भर करता है।”

‘I haven’t been able to sleep’

तृप्ति डिमरी ने भी खुद को मिल रहे प्यार के बारे में कहा, “मैं पहले दिन बहुत घबराई हुई थी। मुझे पता था कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन मुझे जोया के लिए इस तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। मैंने सोचा, ‘यह एक छोटी सी फिल्म है।” भूमिका और यह आएगी और जाएगी।’ लेकिन मुझे इतना प्यार मिलने या ध्यान दिए जाने की उम्मीद नहीं थी। मैं सो नहीं पाया हूं।’

तृप्ति डिमरी, जिन्होंने बुलबुल (2020) और काला (2022) में काम किया है, ने पहले News18 के साथ एक पूर्व साक्षात्कार में कहा था कि जब उन्होंने एनिमल साइन किया था, तब वह इस तरह के ध्यान की तलाश में नहीं थीं। एनिमल में जोया रियाज़ का किरदार निभाने वाली तृप्ति ने कहा था, “मैं सिर्फ एनिमल करना चाहती थी क्योंकि किरदार दिलचस्प था। इस तरह की सफलता हासिल करना कोई योजना नहीं थी। यह बस हो गया और मैं बहुत भाग्यशाली और आभारी महसूस करती हूं। मैं हूं।” स्टारडम की तलाश नहीं।”

उनके और रणबीर के अलावा, संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनिल फिल्म में रणबीर के पिता की भूमिका में हैं, जबकि उनके साथ रश्मिका हैं।
1 दिसंबर को पांच भाषाओं – हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ – में रिलीज़ हुई फिल्म में बॉबी देओल ने खलनायक की भूमिका निभाई है और यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

2 thoughts on “Triptii Dimri talks about intimate scene with Ranbir Kapoor in Animal; recalls thinking her ‘small role won’t even be noticed’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *