Bharat, Bollywood, Entertainment

Esha Deol and Bharat Takhtani part ways after 11 years of marriage

मंगलवार को एक संयुक्त बयान में उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

“हमने पारस्परिक रूप से और सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी गोपनीयता का सम्मान किया जाता है,” पढ़ें। ईशा और भरत द्वारा संयुक्त रूप से जारी किया गया आधिकारिक बयान। 29 जून 2012 को शादी के बंधन में बंधे ईशा और भरत ने अक्टूबर 2017 में अपनी पहली बेटी राध्या का स्वागत किया। उनकी दूसरी बेटी मिराया का जन्म जून 2019 में हुआ।

हालाँकि, हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन समारोह और ईशा के स्वयं के जन्मदिन उत्सव सहित विभिन्न देओल परिवार समारोहों से अनुपस्थित रहने के बाद अभिनेत्री के भरत से अलग होने की अटकलें तेज हो गईं। पालन-पोषण पर अपनी पुस्तक, अम्मा मिया: एक माँ से दूसरी माँ की कहानियाँ, सलाह और नुस्खे (2020) में, ईशा ने अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण अपनी शादी को पर्याप्त समय देने में लगातार असमर्थता को स्वीकार किया। उन्होंने एक बंधन को बनाए रखने और एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के महत्व पर भी जोर दिया। अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा ने विनय शुक्ला की 2002 की रोमांटिक थ्रिलर कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में 42 वर्षीय अभिनेत्री ने आफताब शिवदासानी के साथ अभिनय किया। तब से ईशा धूम (2004), नो एंट्री (2005) और डार्लिंग (2007) सहित कई फिल्मों में दिखाई दी हैं। वह डिज्नी+हॉटस्टार के मनोवैज्ञानिक ड्रामा रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस (2022) और अमेज़ॅन मिनी टीवी की क्राइम थ्रिलर हंटर: टूटेगा नहीं तोडेगा (2023) सहित कई स्ट्रीमिंग श्रृंखलाओं का भी हिस्सा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *