Beauty, Bollywood, Entertainment, Life Style

Newly married Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda back in Mumbai – Watch

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा मुंबई वापस आ गए हैं। 15 मार्च को अपनी शादी से पहले और उसके बाद अब तक यह जोड़ा दिल्ली-एनसीआर में था। पुलकित और कृति ने 15 मार्च को गुड़गांव में शादी की और 16 मार्च को दिल्ली लौट आए, जहां वे कुछ समय के लिए पुलकित के माता-पिता के साथ रहे। अब ये कपल मुंबई वापस आ गया है।

पुलकित और कृति मुंबई वापस आ गए हैं। वे हाथ पकड़कर पहुंचे. एक प्रशंसक उनके पास आया और कृति ने गर्मजोशी से उस लड़की को उनके साथ फोटो लेने दी। इसके बाद यह जोड़ा मुंबई में अपने घर वापस चला गया।

पुलकित सफेद लहंगे के साथ नीले कुर्ते में नजर आए। दूसरी ओर, कृति ने मैचिंग दुपट्टे के साथ गुलाबी अनारकली पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा था और सिन्दूर, मंगलसूत्र और लाल चूड़ियां सुर्खियां बटोर रही थीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए दोनों ने जयपुरी जूती पहनी थी।

Pulkit-Kriti’s wedding

जबकि पुलकित पहले से ही दिल्ली में थे, कृति मुंबई से भारत की राजधानी के लिए रवाना हो गईं। पुलकित दिल्ली से गुड़गांव के लिए रवाना हुए, जहां कृति के साथ उनकी प्री-वेडिंग और आखिरकार शादी हुई। एक दिन की हल्दी और फिर मेहंदी की रस्म के बाद वे मानेसर में शादी के बंधन में बंध गए।

अपने विवाह समारोह के बाद, पुलकित और कृति दिल्ली वापस आ गए। गुड़गांव से दिल्ली तक अपनी कार यात्रा के बाद उन्होंने ढोल की धुन पर जमकर डांस किया। उस दिन, वर्षों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार उन्होंने पति-पत्नी के रूप में घर में प्रवेश किया। यह नई नवेली दुल्हन के रूप में कृति का गृह प्रवेश था। वे अब तक शहर में पुलकित के घर में रह रहे थे। एक दिन पहले कृति की पहली रसोई थी। उन्होंने परिवार के लिए हलवा बनाया और इसकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की. अब, अभिनेत्री अपने पति पुलकित के साथ मुंबई वापस आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *